Monday 25 December 2017

Enforex बार्सिलोना ईमेल विपणन


Enforex बार्सिलोना समीक्षा 8220 अपने पैसे को बचाओ 8221 Enforex बार्सिलोना यह समीक्षा 7 प्रयोक्ताओं द्वारा उपयोगी पाया गया बीट्रीस द्वारा कोर्स विवरण: 12 सप्ताह, 20 घंटे, साझा फ्लैट, जून 2018 इस स्कूल और उसके साथी स्कूल डॉन क्विक्सोट, मनी की बर्बादी हैं। उनकी वेबसाइटों ने दावा किया है कि उनके शिक्षक सभी विश्वविद्यालय शिक्षित हैं और कई विदेशी भाषा बोलते हैं, झूठा अधिकांश शिक्षक नहीं करते हैं, जो एक समस्या नहीं है जब तक कि आप शुरुआती स्तर की तरह मेरे जैसे नहीं हो। स्टाफ के किसी भी सदस्य ने या तो कुछ भी (स्कूली से संबंधित, आवास, या यहां तक ​​कि भ्रमण) के बारे में जांच करने के लिए बहुत मुश्किल स्पेनिश शिक्षकों के काम से बाहर हैं जो स्पेन के आर्थिक संकट के दौरान अध्ययन के अपने क्षेत्र में नौकरी खोजने में कामयाब नहीं होते हैं, इसलिए इस शिक्षण की नौकरी की जाएगी जो केवल उन्हें 8 ईशोर का भुगतान करती है और उनका काम नैतिक उनके मजदूरी को दर्शाता है। मेरे पास एक शिक्षक था जो उसकी कुर्सी पर बैठे थे और सप्ताहांत के बारे में छात्रों से बात कर रहे थे, और जब कुछ कहने की कोशिश करते हैं तो शेल सिर्फ यह सच कहता है कि धीरे धीरे जब आपने उसे धीमा करने के लिए कहा (स्पेनी को तेजी से बोलने के लिए एक प्रतिष्ठा है), तो आप पर चिल्लाओ और कहें कि, स्पेनिश लोग कैसे बोलते हैं और यदि आप यहां रहते हैं, तो आपको ऊपर उठाना होगा याद रखें, यह एक शुरुआती पाठ्यक्रम है और आप इस व्यक्ति से सबक लेने के लिए हजारों डॉलर का भुगतान कर रहे हैं। जब मैंने इसके बारे में शिकायत की, तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि उन्होंने उनसे बात की और उनकी ओर से माफी मांगी। यह है कि, मेरे हजारों डॉलर के लिए कितना भुगतान किया। अपने पैसे को बचाओ पूरे स्पेन में बहुत से मान्यता प्राप्त भाषा स्कूल हैं जो कि बहुत सस्ता और गुणवत्ता में बेहतर हैं। Enforex amp डॉन Quixote गुणवत्ता सीखने की तुलना में कई योजनाबद्ध दोहराया यात्रा के माध्यम से छात्रों को एक अच्छा समय दिखाने के बारे में अधिक देखभाल। दुनिया भर के कम गुणवत्ता वाले शिक्षकों की बैठकों से मुलाकात करना: ज्यादातर महिलाएं वास्तव में मादाओं की देखभाल नहीं करती थीं, वे कुतिया और आलसी थे और पुरुष अपने छात्रों के साथ हुकते थे (मुझे पता है कि पहले हाथ से अनुभव बीसी मैंने अपने एक शिक्षक के साथ झुका और उसने कबूल किया कि वह एक कम से कम एक छात्र के साथ एक साल है) यह समीक्षा एक iAgora सदस्य की राय है, और iAgora के ही नहीं था यह समीक्षा उपयोगी हाँ middot नहीं 8220 एक स्पेनिश स्तर 8221 Enforex बार्सिलोना में सुधार करने के लिए उत्कृष्ट यह समीक्षा उपयोगी पाया गया था 6 उपयोगकर्ता 5 सिरील द्वारा पेरिस, फ्रांस से 26 साल का कोर्स कोर्स का विवरण: 5 सप्ताह, 20 घंटे का वीक, होमस्टे, मई 2018 वास्तव में मैं एनफ़ेन्क्स बार्सिलोना में गया था लेकिन एनेफेन्क्स मैड्रिड लेकिन यह सूची में सुझाव नहीं दिया गया था। अन्य विद्यार्थियों के साथ बोलने के लिए, जो दोनों के पास गए, मुझे पता है कि वे बिल्कुल समान थे। - अच्छी पढ़ाई का तरीका ऐसी महान पुस्तकों के लिए धन्यवाद - अच्छा स्थान - बहुत दोस्ताना माहौल - अच्छी गतिविधियां - परीक्षाएं आपको बेहतर हो रही हैं या नहीं, यह जानने की अनुमति हो सकती है कि शायद Enforex छात्रों को असली स्पेनिश छात्रों से मिलने के लिए भी बेहतर बनाने के लिए अधिक भाषा का स्तर यह समीक्षा एक iAgora सदस्य की राय है, और iAgora के ही नहीं था यह समीक्षा उपयोगी हाँ मिडोट नहीं 8220 ग्रीष्मकालीन शिविर 13 8221 Enforex बार्सिलोना के लिए अच्छा नहीं था यह समीक्षा 1 उपयोगकर्ता 1 के द्वारा उपयोगी था केरा कोर्स विवरण: 2 सप्ताह, 20 घंटे के लिए, निवास, जून 2018 मेरी 11 वर्षीय बेटी दो साल तक स्पेनिश में स्पेनिश अध्ययन के बाद इस ग्रीष्मकालीन शिविर में भाग लिया। यह प्रोग्राम पूरी तरह से अपशिष्ट था, वे 13 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए प्लेसमेंट नहीं करते हैं, इसलिए वह पूरी तरह से ऊब रही थी। अंग्रेजी बोलने वाले माता-पिता के लिए ब्रोशर ऐसा ध्वनि है जैसे बच्चे स्पेनिश सीखने वाले अंग्रेजी बच्चों के साथ रुकेंगे, वास्तव में वे सभी बच्चों के साथ कमरा अंग्रेजी सीखने की दुनिया - इसलिए स्पेनिश शायद ही कभी बोली जाती है स्टाफ बहुत दोस्ताना था, लेकिन वहां बहुत अधिक समय व्यतीत करने के लिए खर्च किया गया था और टेक्स्टिंग हर बार मैं शिविर का दौरा किया, मुख्य हॉल में बच्चों के लोड उनके फोन पर थे दोपहर के कार्यक्रम बहुत अच्छे थे - लेकिन वे बच्चे को पिछले 11 बजे तक रखते हैं और उन्हें सुबह 7:30 बजे तक ले जाते हैं - अधिकांश बच्चों को सीखने की स्थिति में रहने के लिए पर्याप्त नींद नहीं। मैं इसे 13 साल से कम उम्र के किसी के लिए नहीं सुझाऊंगा। स्टाफ बहुत दोस्ताना और अच्छा था। वास्तविक भाषा पाठ्यक्रम बहुत कमजोर था इसके अलावा, कार्यक्रम ने बच्चों को सीखने की स्थिति में सक्षम होने के लिए पर्याप्त नींद नहीं होने दिया। इसके अलावा बच्चों को दिए गए बहुत अधिक डाउनटाइम को टेक्स्टिंग की अनुमति यह समीक्षा एक iAgora सदस्य की राय है, और iAgora के ही नहीं है यह समीक्षा उपयोगी हां मिडोट न 8220 विवा एस्पाग्ना और एनफ़ेक्स 8221 एनरोपेक्स बार्सिलोना इस समीक्षा 2 उपयोगकर्ता 5 एन्ड्र द्वारा उपयोगी पाया गया था। 56 साल पुराना फ़्रांस कोर्स का विवरण: 4 सप्ताह, 20 घंटे वाला, साझा फ्लैट, जुलाई 2018 मेरे अंग्रेजी के लिए खेद है (Google अनुवादक)। मैंने अन्य जाले में यही समीक्षा छोड़ी क्योंकि मुझे यही लगता है: इम फ्रेंच, लेकिन मेरी मां स्पेन की थी, उसने मेरे फ्रांसीसी पिता से शादी की थी। मैं कुछ स्पेनिश जानता हूं क्योंकि मेरी मां लेकिन वह मर गई और मैं अपनी मां भाषा को भूलना नहीं चाहता और मैं स्पेनिश में पढ़ना चाहता हूं। Enforex मुझे सभी को मैं चाहता था दे दिया: अच्छा आवास, अच्छा वर्ग, अच्छा वातावरण, अच्छे लोग सब कुछ मेरे लिए अच्छा था यह मेरा अनुभव था और मैं एक बच्चा नहीं हूँ सांस्कृतिक वातावरण, सुंदर शहर, कई गतिविधियों कक्षा से बाहर यह समीक्षा एक iAgora सदस्य की राय है, और iAgora के ही नहीं था यह समीक्षा उपयोगी हाँ middot नहीं 8220 अद्भुत जगह 8221 Enforex बार्सिलोना यह समीक्षा 2 उपयोगकर्ताओं द्वारा मार्क 5 उपयोगी पाया गया था । सैन फ्रांसिस्को, संयुक्त राज्य से 27 साल का कोर्स विवरण: 4 सप्ताह, 15 घंटे वाला, साझा फ्लैट, जुलाई 2018 मैं पिछले गर्मियों में एनरेंक्स मारबेला में गया था, मैं इसे यहां पृष्ठ नहीं ढूंढ पा रहा हूं, इसलिए मैं बार्सिलोना में लिखता हूं। मैं कह सकता हूं कि स्कूल और शिक्षक काफी अच्छे हैं और आवास काफी आरामदायक है, वातानुकूलित (मारबेला गर्म है), स्वच्छ और बहुत ज्यादा लोग नहीं हैं समुद्र तट सिर्फ 4 ब्लॉक दूर है यह समीक्षा एक iAgora सदस्य की राय है, और iAgora के ही नहीं यह समीक्षा उपयोगी हां मिडोट नहीं था आपके सीवी को वैश्वीकृत करने के लिए और अधिक तरीके 88 का कहना है कि गुड-ग्रेट आईएगोरा छात्रों की समीक्षा और एनरोपेक्स बार्सिलोना और अन्य भाषा स्कूलों के बारे में जानकारी प्रदान करता है। चाहे आप स्पैनिश, अंग्रेजी, चीनी, फ्रेंच या अन्य भाषा सीखना चाहते हैं, हम आपको कई देशों में भाषा पाठ्यक्रम खोजने में मदद करते हैं जो आपकी सीवी को वैश्वीकरण करने में आपकी मदद करेंगे। 2017 iAgora Europa, S. LSpanish स्कूल बार्सिलोना में स्पैनिश स्कूल बार्सिलोना में ठीक से, Enforex बार्सिलोना स्पेन में हमारा सबसे बड़ा स्पेनिश स्कूल है जिसमें 550 छात्रों की क्षमता है और इसे दुनिया भर से नए दोस्तों को सामाजिक बनाने और बनाने के लिए एक आदर्श केंद्र बन गया है । हम सही शहर के मध्य में स्थित हैं, साथ ही, महानगरीय नेटवर्क (पास के ट्यूब स्टेशनों में स्थित Urgell, Universitat और Rocafort) में और बस पर सार्वजनिक परिवहन लाइनों की एक विस्तृत विविधता के साथ पूर्ण संचार सुनिश्चित करने के लिए। न्यूनतम छात्रवृत्ति: 14 वर्षीय केंद्रीय बार्सिलोना के केंद्र में, उद्धरण जिले मेट्रो बंद हो जाता है: रोकाफोर्ट, अर्गल, प्लेसीसिला एस्पान्य। Universitat, Placcedila Catalunya 6 अलग-अलग बस लाइनों के पास लास रामब्लस, विश्वविद्यालय, सांस्कृतिक केंद्रों और अधिक सुविधाएं से चलना दूरी एक विशाल, 4 मंजिला इमारत (3,000 एम 2) ऑडियो विजुअल उपकरण वाले 50 कक्षाएं शिक्षक मीटिंग रूम 1,500 एम 2 बहुत खूबसूरत टेरेस सोरारियम टेरेस सभी वर्षीय दौर खुला मुफ्त इंटरनेट एक्सेस के साथ कंप्यूटर लैब वाई-फाई (स्कूल भर में वायरलेस एक्सेस) एक विशाल, पूरी तरह से रखी हुई, आधुनिक पुस्तकालय 160 लोगों की क्षमता के साथ सम्मेलन का कमरा व्हीलचेअर के लिए पहुंचने वाली लिफ्ट लिफ्ट वातानुकूलन और केंद्रीय हीटिंग छात्र टिप्पणियाँ एलिजावेटा स्लासारेवा मैंने सोचा था कि मेरा पहला दिन बहुत मुश्किल होगा क्योंकि मुझे एक स्तर का परीक्षण करना पड़ता था और बहुत से नए लोगों से घिरा हुआ था। मारिया ज़ुएवा शुभ संध्या, मैं एक साल पहले यहां अध्ययन करने के अद्भुत अवसर के लिए एनफ़ेक्स बार्सिलोना का बहुत धन्यवाद करने के लिए लिख रहा हूं। यह भाषा सीखने के लिए एक अविश्वसनीय अनुभव और बेहद उपयोगी था। हेक्यूटेलेग्रेवेन लैकेशस यह आपके स्कूल में और मेरे मेजबान परिवार के साथ बहुत अच्छा अनुभव रहा है और मैं इसे अपने दोस्तों को सुझाऊंगा। मैंने ए 2 के ग्रेड ए 2 में बहुत ज्यादा मेरे दो शिक्षकों की सराहना की, मैं खुद को अध्ययन करने के बारे में घबरा रहा था, लेकिन स्कूल कर्मचारियों ने मुझे दूसरे से सहज महसूस किया, मैंने एनरफ़ेक्स में पैर आगे बढ़ाया। उन्होंने मुझे किसी भी समस्या के साथ मेरी सहायता की और मुझे अलग-अलग देश में कम खोया महसूस किया। भूमध्य सागर के तट पर बार्सिलोना सबसे महत्वपूर्ण शहरों में से एक है और स्पेन में दूसरा सबसे बड़ा महानगर है। देश में एक सांस्कृतिक, सामाजिक और राजनीतिक मील का पत्थर, शहर वैकल्पिक के लिए अपने स्वाद के लिए खड़ा है, इसका तीव्र सौंदर्यशास्त्र और उसके स्वागत योग्य रवैया, जो बड़े पैमाने पर महानगरीय आबादी में होता है। Leixample, क्षेत्र जहां बार्सिलोना में हमारे स्पेनिश स्कूल स्थित है, शहर की मूल लेआउट का एक विस्तार के रूप में 1 9वीं शताब्दी में गढ़ी गई थी, जिसे गॉथिक क्वार्टर के रूप में आज भी जाना जाता है। ग्रिड के अत्यधिक तर्कसंगत और कुशल रूप में निर्मित क्षेत्र, बार्सिलोना के सांस्कृतिक केंद्र का निर्माण करने के लिए विकसित हुआ है, जिससे हमें शहर के संदर्भ में मुख्य बिंदुओं के चलने की दूरी के भीतर लास रामब्लास के बेडहल से, विश्वविद्यालय। बार्सिलोना के अधिकांश करें स्पैनिश सीखने में एक सफल और उत्पादक कार्य शुरू करने का पहला कदम एक आरामदायक, अप-टू-डेट वातावरण में होना चाहिए जहां आराम से महसूस करना और सबसे प्रभावी तरीके से प्रदर्शन करना है। इसके लिए, हमारे पास चार-मंजिली इमारत में खूबसूरत टेरेस, एक सोलारियम टेरेस और 50 से अधिक कक्षाएं हैं, जहां आप बार्सिलोना के कुछ आनंदों का आनंद ले पाएंगे (सुंदर दृश्य, शानदार मौसम) अपना काम करते समय इसके अतिरिक्त, पूरी तरह से सुसज्जित कंप्यूटर प्रयोगशालाओं और अच्छी तरह से रखी गई पुस्तकालय वाई-फाई इंटरनेट सेवा और अच्छी तरह से वातानुकूलित कमरे के साथ गठबंधन करता है ताकि एक आदर्श आधुनिक भाषा विद्यालय की सेटिंग पूरी हो सके, जहां विदेशी भाषा सीखने के समान लक्ष्यों को शीघ्र प्राप्त किया जाता है। नवीनतम तकनीक के उपयोग के माध्यम से और अधिक कुशलता से। इसके अलावा, बार्सिलोना में एनफ़ेक्स स्कूल अंग्रेजी, फ्रेंच और जर्मन सीखने की मांग करने वाले स्पेनिश छात्रों को भाषा की कक्षाएं प्रदान करते हैं इसलिए, हमारी इमारत व्यावहारिक रूप से बैबेल का टॉवर बन जाती है, जहां पर, आपसी समझ के लिए एक सामान्य मंच प्रदान किया जाता है। इस मायने में, आप मूल स्पैनिश स्पीकर के साथ नि: शुल्क भाषा एक्सचेंजों के लिए साइन अप करना चाहते हैं और उनके साथ अभ्यास करें जो आपने हमारे साथ सीखा है व्यापार और खुशी का मिश्रण एक ही समय में, बार्सिलोना अपने स्पेनिश पाठ्यक्रम के साथ स्पेनिश संस्कृति की महत्वपूर्ण विशेषताओं का पता लगाने के लिए एक अनूठा अवसर प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, शहर के चारों ओर घूमने से यूरोप के अधिकांश शहरों में एक संग्रहालय का दौरा करने के रूप में लगभग रूप में शिक्षित किया जाता है। नतीजतन, आप हमारे संयुक्त पाठ्यक्रमों में से किसी एक पर दाखिला लेना चाहते हैं और स्पैनिश कला, साहित्य या इतिहास के बारे में अपनी स्पैनिश कक्षाओं के साथ अधिक सीख सकते हैं। या, इसी तरह, आप स्पैनिश व्यंजनों की जटिलताओं में तल्लीन कर सकते हैं और सीख सकते हैं कि एक प्रामाणिक संप्रदाय की वास्तविक सामग्रियां क्या हैं, गाज़पाचो के विभिन्न संस्करण क्या हैं और आप हमारे संयुक्त पाठ्यक्रम, स्पैनिश और स्पेनिश खाना पकाने जो भी आप चुनते हैं, बार्सिलोना में हमारी स्पेनिश स्कूल आपको अपनी निजी प्राथमिकताओं के साथ अपनी भाषा की आवश्यकताओं को गठबंधन करने के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए अनुमति देता है कि आप अपने गठन के मामले में यूरोप में सबसे रोमांचक जगहों में से एक में अपने सबसे ज्यादा रहने के लिए सुनिश्चित करें और आपके मनोरंजन स्पेनिश सीखने के लिए बस कोई बेहतर स्थान नहीं है तो अंदर एक नज़र डालें, हमारे सामने पेश होने वाले विभिन्न विकल्पों का पता लगाएं और खुद को परीक्षा दें। अपना कोर्स ऑफ़र संपर्क विशेष ऑफ़र खोजें

No comments:

Post a Comment