Thursday 16 November 2017

विदेशी मुद्रा 100000


500 से 100,000 प्रेरणा थ्रेड जनवरी 2009 में शामिल स्थिति: सीमाहीन 503 पद अद्यतन: इसकी एक बहुत ऊबड़ पहले कुछ महीनों के लिए किया गया है। मैंने पहले विचार से आस-पास के विचारों को उछला था और कुछ पैसा इसे कर दिया था। अब इम एक स्टाइलरोटाइन में बसने की कोशिश कर रहा है, खुद को साबित करता हूं कि इसके फायदेमंद है, और उसके बाद इसे जारी रखें। पहले 8 पृष्ठों में बहुत सारी बातें हैं, लेकिन मुझे 2: 1 जोखिम वाले अनुपात के साथ अगले महीने के लिए अपने ट्रेडों पर नजर रखने की ज़रूरत है, ताकि मैं कोशिश कर रहा हूं कि आखिरकार इस पत्रिका का उपयोग इस बारे में करें कि इसके लिए क्या इस्तेमाल किया जाना चाहिए, ट्रेडों के दस्तावेज के लिए । मुझे 2009 में विदेशी मुद्रा वापस करने के लिए पेश किया गया था और लगभग 3-4 महीने बिताए, बहुत सारे शोध कर रहे थे और एक लाइव खाते में कुछ सौ डॉलर की कमाई करते थे। फिर मुझे इंटरनेट मार्केटिंग के लिए पेश किया गया और उस मार्ग पर जाने का फैसला किया क्योंकि यह स्वयं कार्यरत होने का एक तेज़ तरीका है (उस समय मेरा अंतिम लक्ष्य)। और यह काम किया एक साल बाद थोड़ी देर बाद मैं स्वयं को औसत व्यक्ति की तुलना में अधिक काम कर रहा था, और उसे प्यार करता था। मैं एक दोस्त के साथ दक्षिण कैरोलिना में चले गए और पैसे मेरे सिर पर पहुंचे। मैं विस्तार में जाना नहीं चाहता, और न ही उस बात के लिए करना चाहता हूं, लेकिन मूल रूप से मैंने अपने व्यवसाय को जमीन में भाग लिया, पैसे से बाहर निकल गया, और मेरे माता-पिता के साथ वापस चले गए। यह एक साल पहले खत्म हो गया था। पिछले साल के लिए या तो मैं इंटरनेट मार्केटिंग में वापस आने की कोशिश कर रहा था लेकिन यह अभी काम नहीं कर रहा है, और अब मुझे एहसास हुआ कि यह वास्तव में मेरे लिए सही नहीं है। Im अब मंच पर जहां Im एक कैरियर बनाने के लिए तैयार है, और कुछ के बाहर एक लाख डॉलर के साम्राज्य का निर्माण एक चीज का चयन करें और उस पर विश्व स्तर बनें (कुछ चीजें हमेशा मेरा एक मुख्य सपना रही हैं) विदेशी मुद्रा मेरा माध्यम है कि मैं अपना करियर और जीवन भर के आधार पर चुनना चाहता हूं, और विदेशी मुद्रा बाजार को जीतना मेरी चुनौती है जो मेरे लिए है मूल पोस्ट के संपादन यह धागा मेरे व्यापार को चार्ट करने, उन ट्रेडों के पीछे तर्क, मेरे विचार, अन्य व्यापारियों के साथ सहयोग के लिए समर्पित है, और उन लोगों को प्रेरणा प्रदान करने के लिए जो विदेशी मुद्रा बाजार पर विजय प्राप्त करना चाहते हैं। जब मैं 500 ट्रेडिंग खाते लेता हूं और समय के साथ 100,000 में इसे बदलता हूं, तो मैं अपने कदमों का पता लगाऊंगा। लाइव ट्रेडिंग अकाउंट जनवरी 2018 के पहले हफ्ते में खोला जाएगा। पूरे साल के दौरान मैं अपने दिन की नौकरी से भी पैसे लेगा, और अभी भी इंटरनेट मार्केटिंग से बना छोटी राशि, और मैंने जो ऋण प्राप्त कर लिया है वह भुगतान करना शुरू कर देंगे। 2018 के अंत तक मेरे खाते में लगातार सकारात्मक होना और खाते में कम से कम 10,000 (लाभदायक व्यापार के संयोजन के माध्यम से और खाते में अधिक जमा करने में सक्षम होने के कारण मेरा ऋण 0 से घटता है।) 2018 में जानने के लिए कि मैं ऋण मुक्त हूं, एक लाइव ट्रेडिंग खाते में 10,000 से अधिक है, और पता है कि मैं 10,000 रुपये ले सकता हूं और व्यवस्थित व्यापार और अच्छे पैसे प्रबंधन के माध्यम से एक माह से महीने के आधार पर इसे जोड़ सकता हूं। यह यात्रा लंबी और कठिन होगी इन लक्ष्यों को 20,000 रूपये का कर्ज चुकाना, एक पूर्णकालिक नौकरी, अंशकालिक ऑनलाइन नौकरी, और विदेशी मुद्रा व्यापार को सीखने के लिए एक जीवंत ट्रेडिंग खाते में लाभ होता है Ive मेरे हाथों से भरा हुआ था। लेकिन मुझे पता है कि नौकरी के लिए मैं एक हूं। एंथोनी रॉबिंस ने अपने जीवन को लगभग 360 डिग्री के बिना किसी भी समय बदल दिया, और ऐसा भी कर सकते हैं। मुझे शुभकामनाएं, आज से शुरू करो। यदि आप हमेशा की तरह जोखिम नहीं लेते हैं, तो आपको सामान्य के लिए बसने पड़ते हैं। कोट तो कुछ विदेशी मुद्रा पृष्ठभूमि होने के बाद इसे वापस आ रहा है, दर्शन Ive अपनाया टी heres अजीब यह कि आईएम अगले महीने के साथ व्यापार करने जा रहा है मूल रूप से मैं एक 5050 मौके के रूप में ट्रेडों को देखता हूं। यह या तो ऊपर जा रहा है, या नीचे जाना, उस के रूप में सरल मैं 1: 1 जोखिम वाले अनुपात के साथ प्रत्येक व्यापार में प्रवेश करता हूँ (इसके करीब, यद्यपि, बीआर, चार्ट पर अलग-अलग समर्थन प्रत्याशियों के स्तर को संतुष्ट करने के लिए थोड़ा अलग बनाता है)। तो अगर मैं 1: 1 जोखिम वाले प्रत्येक व्यापार में प्रवेश करता हूं, तो अपने आधे हिस्से को जीतना मुझे भी टूट जाएगा I तो मुझे कुछ करने की ज़रूरत है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं अपने लाभ में 60 या अधिक व्यापार जीत सकता हूं, कुछ लाभ कमाया। मैं बस इस प्रवृत्ति का अनुसरण करके इस किनारे मिलता है बीमार एक चार्ट को खोलें और 1 दिन के कैंडलस्टिक्स को देखिए, यह देखने के लिए कि प्रवृत्ति कहाँ जा रही है या तो एक ऊपर की ओर प्रवृत्ति, निम्न प्रवृत्ति या एक लेकर बाजार की पहचान करने के बाद, मैं एक घंटे के मोमबत्ती चार्ट को खोल सकता हूं और इसका विश्लेषण करता हूं। दैनिक चार्ट के मौजूदा रुझान के आधार पर मैं एक घंटे की चार्ट पर एक प्रविष्टि संकेत की तलाश करूँगा। मेरा प्रविष्टि संकेत वर्तमान कैंडलस्टिक गठन और पिछली बार की संरचनाओं पर आधारित है, जहां यह पता चलता है कि बाजार किस दिशा में जा रहा है। मैं फिर मनोवैज्ञानिक स्तर, पिछले प्रतिरोध, समर्थन स्तर, फाइब स्तर, आदि के आधार पर उपयुक्त रोक और सीमा अंक दर्ज करूँगा। और मूल रूप से यह। कोई संकेतक या कुछ भी नहीं, बस सादगी यह देखने के लिए कि क्या फॉरेक्स के पूर्ण अनिवार्यता का उपयोग केवल इतना है कि अगले 8-10 घंटे की बार के लिए जाने के लिए शिक्षित निर्णय लेने के लिए पर्याप्त है या नहीं। मुझे नहीं पता है कि क्यों मुश्किल हो सकता है कि अगर किसी को पता होना चाहिए कि बाजार ऊपर या नीचे जा रहा है या नहीं। इसकी एक 50-50 मौका है। तो देखते हैं कि मेरे सुपर ट्रेडिंग के सरल तरीका मुझे अच्छा या नहीं। उद्धरण यदि आप सामान्य जोखिम नहीं लेते हैं, तो आपको सामान्य के लिए व्यवस्थित करना होगा। प्रश्न: कुछ विदेशी मुद्रा पृष्ठभूमि के बाद और उसमें वापस आने के बाद, Ive ने दर्शन के लिए अपनाया है कि Im अगले महीने के साथ व्यापार करने जा रहा है। मूल रूप से मैं एक 5050 मौके के रूप में ट्रेडों को देखता हूं। यह या तो ऊपर जा रहा है, या नीचे जाना, उस के रूप में सरल मैं 1: 1 जोखिम वाले अनुपात के साथ प्रत्येक व्यापार में प्रवेश करता हूँ (इसके करीब, यद्यपि, बीआर, चार्ट पर अलग-अलग समर्थन प्रत्याशियों के स्तर को संतुष्ट करने के लिए थोड़ा अलग बनाता है)। तो अगर मैं 1: 1 जोखिम वाले प्रत्येक ट्रेड में प्रवेश करता हूं, तो अपने आधे हिस्से को जीतना होगा जगह 10ema और 200ema दोनों बहुत महत्वपूर्ण फ़्लोटिंग एसआर नोटिस है कि जब दोनों एक ही दिशा में चल रहे हैं तो सबसे मजबूत प्रवृत्ति होती है। यदि कीमत 10EMA के नीचे है लेकिन 200EMA से ऊपर है तो बस प्रतीक्षा करें या 200ema के प्रति काउंटर प्रवृत्ति का अभ्यास करें तो मौजूद है। रुझान सीधे कभी ऊपर या नीचे नहीं होते हैं, इसलिए आप खरीद सकते हैं या डिप में बेच सकते हैं मेरी राय में डेमो ट्रेडिंग बेकार है। यह आपको अवास्तविक व्यवहार और अविश्वसनीय खाता आकार को सिखाता है .50k डेमो 500 लाइव खाते के समान नहीं है 80 व्यापारिक सफलता का तरीका नहीं बल्कि मनोविज्ञान है और यह कि आप डेमो से सीखना नहीं चाहते हैं। कोई भी बात नहीं है कि आप डेमो खाते के बारे में कैसे ध्यान रखेंगे, यह कभी भी मनोवैज्ञानिक रूप से जीवित नहीं होगा, इसलिए जब आप जीते हैं, तो आप खुद को नकारात्मक असली व्यापार के लिए अनुकूल नहीं वाला वाला सादर मेरी योजना 5 साल में 5 लाख में 5 लाख लेने का है। धैर्य ज्ञान का साथी है। सेंट अगस्टाइन स्थान 10ema और 200ema दोनों बहुत महत्वपूर्ण फ़्लोटिंग एसआर नोटिस है कि जब दोनों एक ही दिशा में चल रहे हैं तो सबसे मजबूत प्रवृत्ति होती है। यदि कीमत 10EMA के नीचे है लेकिन 200EMA से ऊपर है तो बस प्रतीक्षा करें या 200ema के प्रति काउंटर प्रवृत्ति का अभ्यास करें तो मौजूद है। रुझान सीधे कभी ऊपर या नीचे नहीं होते हैं, इसलिए आप खरीद सकते हैं या डिप में बेच सकते हैं मेरी राय में डेमो ट्रेडिंग बेकार है। यह आपको अवास्तविक व्यवहार और अविश्वसनीय खाता आकार को सिखाता है .50k डेमो 500 लाइव खाते के समान नहीं है 80 व्यापार की सफलता का कोई तरीका नहीं है, लेकिन मनोविज्ञान और आप सीखना नहीं चाहते हैं। धन्यवाद डेवीट कुछ बहुत ही ठोस सलाह बीमार आगे बढ़ो और मेरे चार्ट पर उन emas डाल quot अगर यदि आप सामान्य जोखिम नहीं चाहते हैं, तो आपको सामान्य के लिए व्यवस्थित करना होगा.कुछ मेरा नाम स्कॉट है I मै मैरीलैंड से एक 22 (जल्द ही 23 वर्ष) पुराने मुझे 2009 में विदेशी मुद्रा वापस करने के लिए पेश किया गया था और लगभग 3-4 महीने बिताए, बहुत सारे शोध कर रहे थे और एक लाइव खाते में कुछ सौ डॉलर की कमाई करते थे। फिर मुझे इंटरनेट मार्केटिंग के लिए पेश किया गया और उस मार्ग पर जाने का फैसला किया क्योंकि यह स्वयं कार्यरत होने का एक तेज़ तरीका है (उस समय मेरा अंतिम लक्ष्य)। और यह काम किया एक साल बाद थोड़ी देर बाद मैं स्वयं को औसत व्यक्ति की तुलना में अधिक काम कर रहा था, और उसे प्यार करता था। मैं ले जाया गया। जगह 10ema और 200ema दोनों बहुत महत्वपूर्ण फ्लोटिंग एसआर नोटिस है कि जब दोनों एक ही दिशा में चल रहे हैं तो सबसे मजबूत प्रवृत्ति होती है। यदि कीमत 10 ईएमए से कम है, लेकिन 200 ईएमए से ऊपर है तो बस प्रतीक्षा करें या 200 सी की ओर काउंटर प्रथा का अभ्यास करें। रुझान सीधे कभी ऊपर या नीचे नहीं होते हैं, इसलिए आप खरीद सकते हैं या डिप में बेच सकते हैं मेरी राय में डेमो ट्रेडिंग बेकार है। यह आपको अवास्तविक व्यवहार और अविश्वसनीय खाता आकार को सिखाता है .50k डेमो 500 लाइव खाते के समान नहीं है बिजनेस सफलता की बी 80 विधि नहीं है लेकिन बहुत अच्छी सलाह मैं सब कुछ से सहमत हूं लेकिन मैं एसएमए 10,50,100,200 (यदि आप ईएमए पसंद करते हैं तो 9, 21, 34, 89,144 के लिए फ़िबो नंबर का उपयोग करना पसंद करते हैं) की सिफारिश करेंगे। Sicily ट्रांजिट ग्लोरिया मुंडी इस प्रकार दुनिया की महिमा को मई 2018 में शामिल किया गया स्थिति: इम Pawning 95Percent 1,414 पदों मैं शुभकामनाएँ और शुभकामनाएं, लेकिन महत्वाकांक्षाओं और लक्ष्यों को हासिल करने के लिए, मुझे उम्मीद है कि नुकसान की संभावनाओं के उद्यम की इस घटना में आप सभी को अच्छी तरह से रखना चाहते हैं, कैसे नुकसान से ऊपर चढ़ते हैं, आप कैसे उर नुकसान का प्रबंधन करते हैं, कैसे उर जीत और आदि आदि का प्रबंधन, महत्वपूर्ण कैसे आप एक व्यापारी के रूप में urself का प्रबंधन दलालों पर विदेशी मुद्रा व्यापार निवेश का लाभ उठाने वाला एक प्रकार है, यह सबसे अधिक जोखिम के रूप में लेबल हो सकता है, और वास्तव में जुआ या बेहतर पोकर के बीच में लगभग कोई अंतर नहीं है। सिर्फ 1 कदम गलत है, आप जुए में आ सकते हैं - व्यसनों और कर्ज पोकर - gt आप संभाव्यता और धन प्रबंधन के साथ खेलते हैं, अंततः आप सफल हो सकते हैं यदि उर उर गलतियां से हर समय सुधार और सुधार करने के लिए निर्धारित होता है। अंततः 500-100,000 तक पहुंचने के लिए, जो आपको एक अच्छा व्यापारियों के सफल व्यापारी के रूप में वर्गीकृत करेगा, लेकिन मध्य रास्ते में चीजें टूट सकती हैं। मुझे गलत मत करो मैंने पहले ही ऐसा किया, 3 सप्ताह के भीतर 20 डॉलर से 1000 के बीच किया। 1000 से 10,000 के भीतर 3 महीने, अंततः किसी बिंदु पर कुछ समय से आप सब कुछ जमा कर सकते हैं, अगर उचित नियोजन और जोखिम प्रबंधन की कमी है। यू को उर नुकसान से मुनाफे का नुकसान उठाने की कोशिश करने के लिए खाते में टॉपिंग खत्म करना चाहते हैं। यू वहां मिलेगा, मैं उर विकास देखूंगा। आखिरकार आपको उन बाधाओं पर चढ़ना होगा, मैं देखता हूं कि उर ने जिस तरीके से आप बनाते हैं और लिखते हैं, मैं आप में महत्वाकांक्षा देख सकता हूं, लेकिन आपको इसका अनुभव करना होगा, तो आपको पता चल जाएगा। यदि आप कभी भी पहले बेंच मार्क उतारते हैं उर मुनाफे की वापसी शुरू करना और अधिक छोटे खाते प्रारंभ करना मैं इस साथी को instaforex, शायद ईए का उपयोग कर, 1000 के एक जीवित खाते में 1 महीने के भीतर 1 एम की वृद्धि हुई, और शायद लालच के कारण, वह बंद करना चाहते हैं, अगले पलों, 1m 750k करने के लिए गिरा दिया, वह अभी भी मना कर दिया, गिरा दिया 500k ने इनकार कर दिया, अंततः। मार्जिन कॉल से बाहर निकलने से पहले 1 मीटर और उनके बहाने का सबसे अच्छा हिस्सा यह था कि वह घर पर व्यापार और बैठक में नहीं देख रहा था। यदि एक सामान्य विदेशी मुद्रा व्यापार से 1 एम कर सकता है, तो अगली बेहतरीन बात यह है कि विदेशी मुद्रा व्यापार को समाप्त करना और उर दिन की नौकरी छोड़नी है, एक मिलियन डॉलर चलने के दौरान बैठक में क्यों परेशान होना चाहिए। तो एक स्मार्ट निवेशक के रूप में निवेश करें, आप कई 10 लाख रुपये में उर 1 मीटर निवेश कर सकते हैं, जिसमें कई पैमाम व्यापारियों के पास पैसे उभरने के लिए उर के लिए व्यापार किया जाता है, अगर वह पैमट्रैडर पैसे कमा सकता है, तो उसके साथ रहना, अगर वह भी नहीं कर सकता समय के साथ 10k से बाहर पैसा 8k तक पहुंच जाता है, उसे बाहर निकलना, केवल 2k का नुकसान, अन्य स्थिर व्यापारी में निवेश करें क्यों व्यापार परेशान urself जब मुझे पता भी है कि कुछ निगम प्रति वर्ष 100 वृद्धि की गारंटी देते हैं, और अपने निवेशकों को ज्ञात है कि प्रति वर्ष 1 मी से अधिक निवेश के 1 एम और इससे भी ज्यादा। सड़क के नीचे कुछ रास्ता, यू आखिरकार पता चलेगा कि यू शायद अब व्यापार करना नहीं चाहता है, और इस चीज़ को दूसरों के द्वारा दान किया जाए। तो लाभ के उर वक्र चरण में कुछ बिंदु पर, कृपया धीमा और पीछे हटना शुरू करें, पैसे निकालना सीखें और आगे उर लाभों पर उर जोखिम देखें। जगह 10ema और 200ema दोनों बहुत महत्वपूर्ण फ़्लोटिंग एसआर नोटिस है कि जब दोनों एक ही दिशा में चल रहे हैं तो सबसे मजबूत प्रवृत्ति होती है। यदि कीमत 10EMA के नीचे है लेकिन 200EMA से ऊपर है तो बस प्रतीक्षा करें या 200ema के प्रति काउंटर प्रवृत्ति का अभ्यास करें तो मौजूद है। रुझान सीधे कभी ऊपर या नीचे नहीं होते हैं, इसलिए आप खरीद सकते हैं या डिप में बेच सकते हैं मेरी राय में डेमो ट्रेडिंग बेकार है। यह आपको अवास्तविक व्यवहार और अविश्वसनीय खाता आकार को सिखाता है .50k डेमो 500 लाइव खाते के समान नहीं है 80 व्यापार की सफलता का कोई तरीका नहीं है, लेकिन मनोविज्ञान और आप सीखना नहीं चाहते हैं। सही बात । बहुत सारे शुरुआती इस क्षेत्र में आते हैं, यहां तक ​​कि उन बाजार विशेषज्ञों का असफल रहा, गुरु आते और जाते हैं, नए लोगों को छोड़ दें, यहां तक ​​कि अनुभवी व्यापारी भी असफल रहते हैं, नए लोगों को अकेले छोड़ दें। इन उद्धृत बी.के. कोट्स को तथाकथित बाजार विशेषज्ञों पर गौर करें, अब भी पैसे नहीं बनाते हैं, और इससे भी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ता है। दूसरों के पैसे का प्रबंध करना यदि आपके पास उर बचत में केवल 2 क्यू है, 500 का मतलब यू के लिए बहुत कुछ होगा, यह देखते हुए कि 0.1 1 डॉलर प्रति पीआईपी चालें आपको भी उत्साहित और डर लग रहा है। 500 बहुत कम है, यू शायद कुछ बार उड़ाएगा, जब तक कि मुझे नहीं बताए कि आप 500 पर 0.01 का उपयोग कर रहे हैं। फिर आप सुरक्षित और आखिरी रहेंगे और आखिरकार उस खाते को विकसित करने के लिए पकड़ लेंगे। लेकिन अगर आप कभी 500 डॉलर प्रति बिन्दु पर 1 डॉलर करने की कोशिश करते हैं, तो यह सिर्फ समय की बात है, जब तक कि यूआर सिस्टम और स्टॉप लॉस और आरआर बहुत अच्छा न हो। कि आप हर 101520 डॉलर के निवेश के लिए 20 डॉलर कर सकते हैं। अनुभव उर होगा, सिस्टम नहीं। यदि मैं 500 व्यापार करना चाहता हूं, तो मैं एक डेमो 500 खोलूंगा। अगर मैं 100k में व्यापार करना चाहता हूं, तो मैं डेमो 100k खोलूंगा। यथासंभव वास्तविक प्रयास करने की कोशिश करें, उस सेकेंड में उर का फैसला सिर्फ 1 क्लिक पर सब कुछ तय करेगा। मैं बहुत सारे युग्मों में कूदने से पहले एक ही ट्रेडिंग जोड़ी में मास्टर करने की सलाह देता हूं, यू को अपने आप को जानने की ज़रूरत है, व्यवहार, इसका मौलिक और आदि आदि, व्यापार में कई जोड़े जोखिम विविधीकरण के रूप में हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह है कि रैंडमनेस नॉट फोकस भी हो सकता है। मेरा अनुभव बताता है कि 1 एकल जोड़ी 4-20 जोड़े से पर्याप्त पैसा कमा सकती है जो लोग कर रहे हैं इस एफएफ में से एक व्यक्ति यू सीखना चाह सकता है। vennd। उसके लिए खोजें यदि आप उस स्तर पर भावनात्मक रूप से अलग व्यापार, और लंबी और शॉर्ट्स के साथ स्विंग ट्रेडिंग कर सकते हैं, तो आप वहां जा सकते हैं। एफएफ पर 80-90 शायद मध्यम व्यापारी हैं, नुकसान, ब्रेकएवन और आदि आदि के साथ अच्छे लाभ, कभी-कभी भारी नुकसान। जिस तरह से मैं अपने व्यापार देखता हूं और उत्तर देता हूं सही बात । बहुत सारे शुरुआती इस क्षेत्र में आते हैं, यहां तक ​​कि उन बाजार विशेषज्ञों का असफल रहा, गुरु आते और जाते हैं, नए लोगों को छोड़ दें, यहां तक ​​कि अनुभवी व्यापारी भी असफल रहते हैं, नए लोगों को अकेले छोड़ दें। इन उद्धृत बी.के. कोट्स को तथाकथित बाजार विशेषज्ञों पर गौर करें, अब भी पैसे नहीं बनाते हैं, और इससे भी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ता है। दूसरों के पैसे का प्रबंध करना यदि आपके पास उर बचत में केवल 2 क्यू है, 500 का मतलब यू के लिए बहुत कुछ होगा, यह देखते हुए कि 0.1 1 डॉलर प्रति पीआईपी चालें आपको भी उत्साहित और डर लग रहा है। 500 बहुत कम है, यू शायद कुछ को उड़ा देगा वाह, सभी सलाह और अंतर्दृष्टि के लिए धन्यवाद जब मैं अंत में एक छोटे से जीवंत खाते को खोलता हूं, तो मेरे दलाल ने खाते को खोलने की अनुमति दे दी है और यह माध्यम से उड़ा नहीं डालने के लिए सबसे छोटी राशि का व्यापार करने वाला हूँ। खाते के माध्यम से झटका देने से पहले कुछ महीनों में मेरे पास बहुत छोटी जीत होगी या नुकसान होगा। लाइव ट्रेडिंग का अनुभव एक बहुत पहले हाथ का अनुभव होना चाहिए, भले ही मैंने बहुत कम मात्रा में जीत हासिल की हो। उद्धरण यदि आप सामान्य जोखिम नहीं लेते हैं, तो आपको सामान्य के लिए व्यवस्थित करना होगा। प्रश्नकर्ता वाह, सभी सलाह और अंतर्दृष्टि के लिए धन्यवाद जब मैं अंत में एक छोटे से जीवंत खाते को खोलता हूं, तो मैं अपने दलाल के रूप में छोटी से छोटी राशि का व्यापार करने जा रहा हूं खाते को खोलें और इसके माध्यम से उड़ा न दें खाते के माध्यम से झटका देने से पहले कुछ महीनों में मेरे पास बहुत छोटी जीत होगी या नुकसान होगा। लाइव ट्रेडिंग का अनुभव एक बहुत पहले हाथ का अनुभव होना चाहिए, भले ही मैंने बहुत कम मात्रा में जीत हासिल की हो। सिवाय इसके कि आप गलती कर लेंगे। इसके चारों ओर कोई रास्ता नहीं है, लेकिन गलतियों से निपटने में कोई अंतर नहीं है। मुझे एक उदाहरण समझाया.सबसे हर किसी ने ऐसा किया है। एक गलत पूर्वाग्रह का गठन एक व्यापार कम दर्ज की गई कीमत कम हो जाती है 10pips इसे सोचने के लिए मौजूद है कि यह सिर्फ एक कील की उम्मीद है और मूल्य 25pips ऊपर चला जाता है उच्च अब 2 कम सोच में प्रवेश अगर कीमत 10pips कम हो जाती है आप कम नुकसान के साथ बाहर निकल सकते हैं मूल्य 50pips अधिक हो जाता है और अब 2 ट्रेटेड घाटे का संग्रह या क्षतिग्रस्त घाटे को मिला। अब बदले में तीसरे स्थान पर तीसरे स्थान पर पहुंचने के बदले 50 खाते की हानि जानने से पहले यह सामान्य है। शुरूआत से एक गलत पूर्वाग्रह तैयार करने से समस्या ठीक है। मूल्य जाहिर है प्रवृत्ति में है लेकिन हर समय आपके सिर में यह सोचने की प्रवृत्ति को नीचे करने के लिए है क्योंकि यह मेरा पूर्वाग्रह था। 10pips पर हार स्वीकार करने में असमर्थ होने से 400pips का नुकसान हुआ। व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण सबक यह है कि कैसे नुकसान उठाना और नुकसान उठाने में सक्षम होना। हम किसी नुकसान का सामना करने के लिए स्वभाव से परेशान हैं, जानवरों को चिंताजनक परिस्थितियों में स्थिर कर दिया जाता है और हमारे साथ ऐसा ही होता है यह बल्कि काउंटर सहज ज्ञान युक्त है, लेकिन विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने के लिए, ध्यान देना चाहिए कि नुकसान के साथ कैसे निपटना है और पैसा बनाने के बजाय धन कैसे बचाएं। व्यावसायिक व्यापारियों को बहुत ज्यादा जोखिम मुहैया करने के लिए महत्व देते हैं। जहां शौकीज़ केवल सोचते हैं और मुनाफे के बारे में सपना करते हैं जो अहंकार को खिलती हैं और इससे आपको बहुत देर तक घाटे का सामना करने का कारण बनता है। सबसे अच्छा वीडियो में से एक यह है कि आप 20 साल के अनुभव के व्यापारी से इस बारे में देख सकते हैं आप जितना जल्दी चाहते हैं, उतना ही अभ्यस्त होगा, अगर आप व्यापार से प्यार करते हैं और प्रेरित होते हैं तो आप कुछ भी दूर कर सकते हैं। समस्याएं आपके भीतर हैं। अपनी कमजोरियों का ख्याल रखना-अनुशासन, लालच, बदला का अभाव आदि। धैर्य बुद्धि का साथी है। सेंट अगस्टाइन वाउ, सभी सलाह और अंतर्दृष्टि के लिए धन्यवाद जब मैं अंत में एक छोटे से जीवंत खाते को खोलता हूं तो मेरी दलाल खाते को खोलने के लिए और इसके माध्यम से उड़ाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। खाते के माध्यम से झटका देने से पहले कुछ महीनों में मेरे पास बहुत छोटी जीत होगी या नुकसान होगा। लाइव ट्रेडिंग का अनुभव एक बहुत पहले हाथ का अनुभव होना चाहिए, भले ही मैंने बहुत कम मात्रा में जीत हासिल की हो। मेरे पास एक समान विचार है - मैं 200 से शुरू कर रहा हूं और एक ही लक्ष्य हूं। क्या प्रणाली का उपयोग करने जा रहे हैं देखने के लिए उत्सुक हैं सिवाय इसके कि आप गलती कर लेंगे। इसके चारों ओर कोई रास्ता नहीं है, लेकिन गलतियों से जुड़ा कोई भी अंतर कैसे करता है मुझे एक उदाहरण समझाया.सबसे हर किसी ने ऐसा किया है। एक गलत पूर्वाग्रह का गठन एक व्यापार कम दर्ज की गई कीमत कम हो जाती है 10pips इसे सोचने के लिए मौजूद है कि यह सिर्फ एक कील की उम्मीद है और मूल्य 25pips ऊपर चला जाता है उच्च अब 2 कम सोच में प्रवेश अगर कीमत 10pips कम हो जाती है आप कम नुकसान के साथ बाहर निकल सकते हैं मूल्य 50pips अधिक हो जाता है और अब 2 ट्रेटेड घाटे का संग्रह या क्षतिग्रस्त घाटे को मिला। अब के बजाय यह: मूल्य का मूल्य जाहिर है, लेकिन हर समय आपके सिर पर यह सोचने की प्रवृत्ति को कम करने के बारे में है क्योंकि यह मेरा पूर्वाग्रह था। और यह: व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण सबक यह है कि कैसे नुकसान उठाना और एक हानि राशि को पढ़ने के लिए बहुत अच्छा था, साथ ही सब कुछ के साथ भी। उदाहरण के लिए भी धन्यवाद बीमार, उस वीडियो को आज रात को देखने के लिए सुनिश्चित करें उद्धरण यदि आप सामान्य जोखिम नहीं लेते हैं, तो आपको सामान्य के लिए व्यवस्थित करना होगा। प्रश्नोत्तरी जनवरी 200 9 में शामिल हो: स्थिति में अनगिनत 503 पदों जैसा मैंने पहले कहा था। मैंने गुरुवार को खोलने वाले ट्रेडों पर बहुत अच्छा नहीं किया लेकिन मैं ईमानदारी से उनको आँख बंद करके खोला। चूंकि मैं चीजों में वापस आ रहा था इसलिए मैं वास्तव में कुछ ट्रेडों को खोलना चाहता था, बस उस उद्धरण को देखने के लिए इसे ऊपर या नीचे जाना देखने के लिए। तो कोई नुकसान नहीं हुआ। Ive बहुत शोध और पढ़ने कर रहा है, अभी भी पहले पोस्ट की गई वीडियो को देखने की ज़रूरत है, लेकिन मैं कल ऐसा करने की योजना बना रहा हूं। मुझे यकीन है कि यह फायदेमंद होगा। फिर भी सप्ताह के लिए एक व्यापारिक योजना का पता लगाने की कोशिश कर रहा है। डेमो अकाउंट बैलेंस: 49 9 26.74 यदि आप सामान्य जोखिम नहीं लेते हैं, तो आपको सामान्य के लिए व्यवस्थित करना होगा। प्रश्नोत्तरी शुरुआती व्यापारियों के बहुत से भ्रम के कारण, लगता है कि कई युगों के व्यापार फायदेमंद हैं। इसके चक्र को समझने के लिए 1 जोड़ी हासिल करने में समय लगता है, बुनियादी बातों (ब्याज दरें, सूक्ष्म-अर्थशास्त्र, समाचार आदि) और यूरो अन्य सहसंबंधित युग्मों को समझने के बाद यूरीयैन या यूरोकैड की तरह किनारे बन जाते हैं यह ध्यान रखें कि साइडकिक जोड़े तेजी से आगे बढ़ते हैं। एशियाई सत्र के दौरान उदाहरण के लिए यूरोयूएसडी गिरता है यूरोयिन औसत 20-30 अधिक पर गिरता है प्वाइंट मैं पूरे स्थान पर रहने के लिए कोशिश कर रहा हूं, पर ध्यान केंद्रित करके आप औसत परिणाम मास्टरींग से भी कम हो सकते हैं। मुझे वास्तव में सच नहीं कहना होगा। यह वास्तव में आपके सिस्टम पर निर्भर करता है। अगर इसकी प्रणाली उच्च समय सीमाओं पर निर्भर करती है (कम से कम 4 घंटे या दैनिक चार्ट) तो आपके पास 5 या 6 जोड़े पर चेक रखने का समय है। एक उदाहरण के रूप में, यदि आप जीबीपीएनजीडीडी (समय पर एक बड़ी रेंज रखते हैं) को देखते हैं तो यह सिर्फ दो दिनों में 150 pips गिरा था यदि आप केवल उदाहरण के लिए केबल पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, तो आप अपने खाते की शेष राशि को बहुत जल्दी समाप्त कर सकते हैं मेरी सलाह आपको GBPUSD कारोबार से बचने के लिए होगी, जब तक कि आप इसे वर्षों तक नहीं बेचते हैं। अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 8 डाक अपने थ्रेड को पढ़ने के लिए मुझे यहां आने के लिए मुझे वास्तव में कुछ कहना है। मैं 1 9 वर्ष पुराना और मैंने पिछले साल कॉलेज को समाप्त कर लिया, 3 साल के लिए एंथनी रॉबिंस सामान के साथ विदेशी मुद्रा में रुचि लेनी शुरू कर दी, और फैसला करने के लिए उन वर्षों में रास्ते पर फैसला लेने के लिए यह मेरा जीवन होगा। मैं 7 आंकड़ों में जा रहा हूं। मैं कभी-कभी मेरे जैसे लोगों को ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन केवल एक चीज जो मैं देख रहा हूं वह लोग 1 को खतरे में डालते हैं, कह रहे हैं कि वे 20 साल बनाने की कोशिश करते हैं, और जो अधिक बेवकूफ बनाने की कोशिश करता है और अपने सारे पैसे खो देंगे यही वजह है कि मैं मंचों में चर्चा करने में परेशान नहीं हूं लेकिन व्यापारियों के सभी प्रभावों से मैंने साक्षात्कार देखा और मैंने कुछ बात की, विदेशी मुद्रा में अनंत संभावनाएं हैं। मैंने एक महीने में अधिकतम 12,000 देखा, एक एफएक्ससीएम लाइव प्रतियोगिता में अपना धागा पढ़ना लगभग अपने आप को देखकर देख रहा था, मैंने एंथोनी रॉबिंस सामान हर रोज पढ़ा और लागू किया। अब जब मैं कॉलेज से नि: शुल्क हूं, केवल एक अंश का समय है, तो मैं अपना जीवन विदेशी मुद्रा में सुधार करने के लिए जो कुछ कर सकता हूं, उसे बदलना चाहता हूं और मुझे विश्वास है कि मैं थोड़े समय में भारी मात्रा में कर सकता हूं। लेकिन कभी-कभी मुझे जीवन में पकड़ा जाता है, और मेरे पास मेरे जीवन में कोई नहीं है जो वास्तव में समझता है कि विदेशी मुद्रा क्या है, इसलिए मैं एक सप्ताह या दो बार कभी भी व्यापार बंद कर देता हूं मैं भूल गया हूं कि आईएम किस लिए काम कर रहा है। मेरा लक्ष्य। लेकिन मेरा निर्णय लिया गया है और मैं अपने जीवन में कभी भी अपने लक्ष्य पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और मैं सिर्फ किसी भी अन्य परिणाम के साथ अपने आप अनुरूप नहीं हूं। मैं अपने परिवार और पीढ़ियों को एक अलग और बेहतर जीवन जीने के लिए अपने अस्तित्व के साथ जितना भी कर सकता हूं उतना काम करूंगा। मुझे पता है कि यह संभव है, जैसा कि सब कुछ संभव है, जीवन उन लोगों को पुरस्कार देता है जो इस तरह के प्रयास को हमेशा विश्वास करते हैं, लेकिन आपको पहले से ही पता होना चाहिए कि विदेशी मुद्रा और व्यापारिक प्रणालियों के बारे में मैंने आपकी तरह शुरू किया, मेरे पास अभी भी यही वाक्यांश है जितना आसान है 60 अवसर प्राप्त करें, सिर्फ एक बढ़त। यदि आप अपना खाता जीतने का जोखिम रखते हैं और 50 समय खो देते हैं तो सच्चाई यह है कि आप पैसे खो देंगे। लेकिन कुछ स्वामित्व के साथ डर नहीं, 70 निश्चित रूप से बड़ी मात्रा में चक्रवाही कर देगा पिछले 2 महीनों में मेरे सिस्टम में क्रूर परिवर्तन हुए थे क्योंकि अब मैं विदेशी मुद्रा के लिए प्रति दिन 8 घंटे समर्पित करता हूं। मैं अब इस संपूर्ण सूचक के लिए खोज नहीं कर रहा हूं, मैं उपकरणों की खोज करता हूं, सब कुछ मैं किसी भी दिशा, उत्क्रमण, प्रवेश स्थान, बाहर निकलने के स्थानों की भविष्यवाणी करने के लिए अपना हाथ प्राप्त कर सकता हूं। मैंने ऑनलाइन बहुत अच्छे व्यापारियों से मुलाकात की, जिनके पास 5-8 पिप्स थे, व्यापारियों को आमतौर पर 150 पिप्स 12 पिप्स स्टॉप के साथ चलते हैं और 70 से अधिक समय जीतते हैं। मैंने उन्हें व्यापार में देखा था अधिकांश लोग आपको बताएंगे कि यह असंभव है, लेकिन आपने जो फैसला किया है उसे आप चुनना चाहते हैं, और आप क्या करना चाहते हैं यदि आप वास्तव में बड़ी मात्रा में पैसा बनाना चाहते हैं और वास्तव में अच्छा व्यापारी बनना चाहते हैं तो आपको विश्वास करना चाहिए। मैंने खुद को मेरे खिलाफ 2 पिप्स के साथ प्रविष्टियों को मार दिया था, हालांकि मेरा सिस्टम बिना बाहर निकलने के नियमों के साथ खराब था और ज्यादातर समय खो दिया था लाभदायक होने के लिए हमें अगले घंटों के दिन की दिशा जानने की जरूरत है, प्रवेश करने के लिए सही स्थान, शर्तों का मतलब गलत था और हमें छोड़ना होगा, बाहर निकलने का सही स्थान होना चाहिए, और पता करने के लिए कि व्यापार की सर्वोत्तम स्थिति क्या है। मेरे सिस्टम के पीछे तर्क है भारी पाठ के लिए खेद है, लेकिन अगर आप कभी भी सामान साझा करना चाहते हैं, बात करते हैं या एक साथ सुधार करने की कोशिश करते हैं, तो मुझे बताओ, क्योंकि मेरे पास वही विश्वास है जो उसी वही विश्वास के साथ हैं, सदस्यों के पास इस थ्रेड में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। विदेशी मुद्रा में बहुत कुछ क्या है जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं, दूसरे के मुकाबले मुद्रा मूल्य में परिवर्तन 8220pips, 8221 में मापा जाता है जो मुद्रा 8217 के एक यूनिट का बहुत, बहुत ही छोटा प्रतिशत है मूल्य। मूल्य में इस मिनट के परिवर्तन का लाभ उठाने के लिए, आपको किसी विशेष मुद्रा की बड़ी मात्रा में व्यापार करने की ज़रूरत है ताकि किसी भी महत्वपूर्ण लाभ या हानि को देख सकें। Let8217 मान लें कि हम 100,000 यूनिट (मानक) लॉट आकार का उपयोग करेंगे अब हम कुछ उदाहरणों की पुनर्गणना करेंगे कि यह कैसे पीपी मूल्य को प्रभावित करता है। USDJPY की विनिमय दर 119.80 (.01 119.80) x 100,000 8.34 प्रति पीपी USDCHF 1.4555 की विनिमय दर (.0001 1.4555) x 100,000 6.87 प्रति पीपी पर, जहां अमेरिकी डॉलर पहले उद्धृत नहीं किया गया है, सूत्र थोड़ा अलग है । 1.1 9 30 (.0001 1.1 9 30) एक्स 100,000 8.38 एक्स 1.1 9 30 9 0 9 30 के एक्सचेंज रेट पर EURUSD विनिमय दर या प्रति 1.840 रुपये (.0001 1.8040) x 100,000 5.54 x 1.8040 9.9 9 416 पर 10 रुपये प्रति पीपी GBPUSD होगा। । आपके दलाल के पास पीप मूल्य की तुलना में बहुत सारे आकार के लिए एक अलग सम्मेलन हो सकता है, लेकिन जो भी वे करते हैं, they8217ll आपको यह बता सकते हैं कि आप जिस मुद्रा की ट्रेडिंग कर रहे हैं उसके लिए पिप वैल्यू क्या है खास समय पर। जैसा कि बाजार में चलता है, वैसे ही आप वर्तमान में किस मुद्रा का व्यापार कर रहे हैं यह निर्भर करते हुए पीपी वैल्यू होगा। हेक का लाभ उठाना है आप शायद सोच रहे हैं कि आपके जैसे एक छोटे निवेशक इतनी बड़ी रकम का व्यापार कर सकते हैं। बैंक के रूप में अपने ब्रोकर के बारे में सोचें, जो मुद्राओं को खरीदने के लिए आप मूल रूप से 100,000 रुपये का मोटाई करते हैं। सभी बैंक आप से पूछता है कि आप इसे 1,000 रुपये एक अच्छे विश्वास जमा के रूप में देते हैं, जो वह आपके लिए रखेगा लेकिन जरूरी नहीं कि वे यह सच है कि बहुत अच्छा लगता है यही है कि लाभ उठाने वाले कार्यों का उपयोग करके विदेशी मुद्रा व्यापार। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्तोलन की मात्रा आपके ब्रोकर पर निर्भर करती है और आप के साथ सहज महसूस करते हैं। आमतौर पर ब्रोकर को एक व्यापार जमा की आवश्यकता होगी, जिसे 8220 खाता मार्जिन 8221 या 8220 के शुरुआती मार्जिन 8221 के रूप में भी जाना जाता है। एक बार जब आप अपना पैसा जमा कर लेंगे तो आप व्यापार करने में सक्षम होंगे। दलाल यह भी निर्दिष्ट करेगा कि वे प्रति स्थान (लॉट) के अनुसार कितना कारोबार करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि स्वीकार्य लीवरेज 100: 1 (या 1 स्थिति की आवश्यकता है), और आप 100,000 की स्थिति का व्यापार करना चाहते थे, लेकिन आपके पास केवल 5,000 खाते हैं कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि आपका दलाल नीचे भुगतान के रूप में 1,000, या 8220margin, 8221 को निर्धारित करेगा और आपको 8220 बोररो 8221 को आराम देगा। बेशक, किसी भी हानि या लाभ को आपके अकाउंट में शेष कैश बैलेंस में कटौती या जोड़ा जाएगा। प्रत्येक लॉस के लिए न्यूनतम सुरक्षा (मार्जिन) दलाल से दलाल तक अलग-अलग होगी। उपरोक्त उदाहरण में, दलाल को एक प्रतिशत मार्जिन की आवश्यकता थी। इसका मतलब है कि हर 100,000 कारोबार के लिए, ब्रोकर को स्थिति पर जमा राशि के रूप में 1,000 की आवश्यकता है। हेक मैं कैसे लाभ और हानि की गणना करता हूं तो अब आपको पता है कि पीपी वैल्यू और लीवरेज की गणना कैसे करें, let8217 देखें कि आप अपने लाभ या हानि की गणना कैसे करते हैं Let8217s अमेरिकी डॉलर खरीदने और स्विस फ़्रैंक बेचें। आपके द्वारा उद्धृत दर 1.4525 1.4530 है क्योंकि आप यू.एस. डॉलर खरीद रहे हैं, आप 1.4530 की 8220ask8221 कीमत पर, या वह दर जिस पर व्यापारियों को बेचने के लिए तैयार हैं, पर काम करेंगे। तो आप 1 मानक लॉट (100,000 यूनिट) 1.4530 पर खरीदते हैं। कुछ घंटे बाद, मूल्य 1.4550 तक चलता है और आप अपने व्यापार को बंद करने का फैसला करते हैं। USDCHF के लिए नया उद्धरण 1.4550 1.4555 है। चूंकि आपने अपना व्यापार बंद कर दिया था और आप शुरू में व्यापार में प्रवेश करने के लिए खरीदा था, अब आप व्यापार बंद करने के लिए बेचते हैं, इसलिए आपको 1.4550 की 8220bid8221 की कीमत लेनी होगी। कीमत व्यापारियों को खरीदने के लिए तैयार हैं। 1.4530 और 1.4550 के बीच का अंतर है .0020 या 20 पिप्स पहले से हमारे फार्मूला का उपयोग करते हुए, अब हम (.00011.4550) x 100,000 6.87 प्रति पीपी x 20 पिप्स 137.40 याद रखें, जब आप किसी व्यापार में प्रवेश करते हैं या बाहर निकलते हैं, तो आप बोली भरने वाले बोली में फैल सकते हैं। जब आप कोई मुद्रा खरीदते हैं, तो आप ऑफ़र या पूछने की कीमत का उपयोग करेंगे और जब आप बेचते हैं, तो आप बोली मूल्य का उपयोग करेंगे अगला, we8217ll आपको सबसे ताज़ा विदेशी मुद्रा भाषाओं का राउंडअप देते हैं I8217

No comments:

Post a Comment