Monday 27 November 2017

साइकिल पहचानकर्ता सूचक कोई repaint विदेशी मुद्रा नहीं


गैर पुनरावृत्ति चक्र या उच्च कम संकेतक सबको नमस्कार मैं एफएफ का एक नया सदस्य हूं, जहां मुझे कई दिलचस्प संकेतक और धागे मिले। यानी, Ive यहाँ पाया, सूचक CycleIdentifier नामित। और आपकी सहायता की आवश्यकता है मुझे प्रोग्रामिंग भाषा नहीं पता है, और इसलिए इस सूचक को डिक्रिप्ट करने में सक्षम नहीं है। इसका उपयोग करने से पहले, और संभवत: इसे सुधारने के लिए, मैं समझता हूं कि यह कैसे काम करता है। कोई कृपया मुझे समझा सकता है कि वे कौन-सी वेरिएबल हैं जिन पर इसे बनाया गया है। मैं उन लोगों के लिए बहुत धन्यवाद कहता हूं जिनके लिए मुझे धैर्य और समय की मदद मिलती है। संकेतक सिर्फ एक्स पॉर्स में ऊपरी बिंदु और निचला बिंदु ढूंढते हैं नमस्ते सभी, मैं सोच रहा था कि किसी के पास कोई संकेतक है जो फिर से रंगना नहीं करता है जो कि संभव स्विंग ऊंचा और चढ़ाव या चक्र के लिए चार्ट पर सिग्नल दे रहा है मेरे पास एक है, लेकिन यह फिर से रंगना करता है। मुझे ये सूचक एक थ्रेड में एफएफ पर मिला। अगर कोई कोड को देख सकता है और देख सकता है कि क्या वह इसे पुन: देने से रोक सकता है जो कि महान होगा मुझे नहीं पता है कि यह संभव है अगर यह संकेतक बनाने के लिए संभव है, तो यह फिर से रंगना नहीं करता है, अगर मुझे अधिक संकेत मिलते हैं, तो मुझे सिग्नल चाहिए। अब तक मुझे पता है, उच्चतम उच्चतम निम्नतम लुक के लिए देखे जाने वाले सभी कोड को फिर से रंगना चाहिए (यह उस नियम की प्रकृति है, एक्स मोमबत्तियों में उच्चतम या सबसे कम कीमत खोजने के लिए) इसमें शामिल हैं ज़िग ज़ैग, सेमेफोर, सीआई, इत्यादि। इसे अधिक शांत करने के लिए एक रास्ता हो सकता है (फिर भी दोबारा रंग देना, लेकिन भारी नहीं)। यूरसड्स धागा की समानता को देखने की कोशिश करें, सीआई भाग की तलाश करें। यह सबसे अच्छा धागा है जो मैंने अभी तक पाया है। अक्टूबर 2018 में शामिल हो गया स्थिति: जूनियर सदस्य 1 पोस्ट इस सूचक का उपयोग चैनल संकेतकों के साथ हाथ में कर सकता है जो सहायता करेगा क्योंकि आप केवल समर्थन और प्रतिरोध लाइनों पर सिग्नल लेंगे। मुख्य रूप से आप इस के लिए शि चैनल सूचक का उपयोग करने की सिफारिश करते हैं और यह भी संवेदनशीलता और प्रवृत्ति के रूप में घंटे टीएफ पर उच्चतम प्रतिशोध के लिए उच्च टीएफ के सबसे निकट है और एस और आर लाइनों को तोड़ नहीं पाएंगे, जो कि अक्सर इसलिए सभी इन चक्र पहचानकर्ता इंडी के साथ हाथ में आपके सभी संकेतों को और अधिक बुनियादी उपकरण के साथ फ़िल्टर्ड किया जाएगा और इसलिए आप संकेतक के आधार पर अभ्यस्त होंगे, लेकिन फॉरेक्स के मूल सिद्धांतों पर अपने ट्रेडों को आधार बनाते हुए केवल एक ही चीज़ जो खेल समर्थन और प्रतिरोध में अराजकता के लिए आदेश लाती है। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले ट्रेडर्स एक पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। साइकिल आइडेंटिफ़ायर संकेतक साइकिल आइडेंटिफ़ायर चक्र व्यापारियों के लिए एक बहुत उपयोगी संकेतक है। यह एक फूरियर संकेतक है, हालांकि यह कोर 8117 को कोरहर्मोनिक्स के लेखक द्वारा लिखित कस्टम किया गया है। यह वास्तव में शांत दिखता है यह सूचक बड़े चमकीले लाल सलाखों के साथ-साथ बड़े चक्रों के साथ-साथ बड़े चमकीले हरे रंग की सलाखों के साथ बड़े चक्र को चिह्नित कर सकता है। साथ ही, यह पतले गहरे लाल और गहरे हरे रंग की सलाखों के माध्यम से छोटी साइकिल के सबसे ऊपर और साथ ही नीचे के निशान का निशान लगाता है। निम्न कीमत की कार्रवाई के आधार पर चक्र में सबसे ऊपर और पैंदा दूर हो सकता है। ऐसा होने पर, एक एक्जिट या रिवर्सल संकेत दिया जाता है। एक महान ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें मैंने एक मंच से यह सूचक एकत्र किया है और मैं यहां इस सूचक को साझा करना चाहूंगा। यह पैटर्न के लिए पुष्टि के रूप में कार्रवाई कर सकता है यह सूचक चार्ट में कीमतों में कूदता का प्रतीक है। शुरुआती और विशेषज्ञ व्यापारियों के लिए यह बहुत उपयोगी है। यदि आप कोरहेर्मोनिक्स को देख रहे हैं और आप इस सूचक को यहां निःशुल्क प्राप्त कर सकते हैं। आप हमारे ब्लॉग में सबसे अधिक स्वागत करते हैं और अपने मूल्यवान टिप्पणियों और सुझावों को छोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। लोकप्रिय प्रश्न: चक्र पहचानकर्ता चक्र पहचानकर्ता सूचक ने बताया कि चक्र पहचानकर्ता सूचक कोई इनपुट चक्र पहचानकर्ता संकेतक को फिर से नहीं रखता है Cydeidentifer विदेशी मुद्रा चक्र पहचानकर्ता प्रमुख चेतावनी संकेतक पहचानकर्ता

No comments:

Post a Comment