Saturday 11 November 2017

Breakerfusesforexployer


कार मालिकों के लिए भारी जीत सभी टीएसबी सार्वजनिक होने के लिए ऑटो सेफ्टी के लिए केंद्र ने सिर्फ एनएचटीएसए (अमेरिकी सरकार) को अब से सभी टीएसबी के पूर्ण पाठ को सार्वजनिक कर दिया है। वे वही संगठन हैं जो एनएचटीएसए एएपी ने याचिका दायर की है ताकि कार के मालिकों की रक्षा के लिए गैस टैंक एम्प अन्य प्रमुख सुरक्षा मुद्दों पर विस्फोट हो। जब भी आप अपनी कार में चलाते हैं, तो आप इस छोटे से लेकिन बहुत प्रभावी उपभोक्ता वकालत समूह द्वारा कई सालों में बहुत अधिक काम करने के लिए सुरक्षित धन्यवाद देते हैं। CarComplaints: कार की शिकायतें, कार की समस्याएं और दोष की जानकारी फेसबुक पर कारकंप्लेंटेन्ट्स चहचहाना पर कार कॉम्पलेक्टर्स मोबाइल पर कार कॉम्पलेन्ड्स NHTSA mdash इलेक्ट्रिकल सिस्टम: फ्यूज़ और सर्किट तोड़ने वाले समस्याएं कारकंपलेंट्स नोट्स: 2002 फोर्ड एक्सप्लोरर रिकॉर्ड पर हमारे सबसे खराब वाहन हैं। प्लेग की तरह से बचें इसे हल्के ढंग से डाल रहा है 2002-2005 एक्सप्लोरर के पास 100 किमी मील की दूरी के नीचे महंगी संचरण की विफलता का एक बहुत अच्छी तरह से स्थापित रिकॉर्ड है एक्सप्लोरर एक संलग्न संचरण है जो आमतौर पर लगभग 3,000 की लागत से पुनर्निर्मित संचरण के साथ बदल दिया गया है। 2002-2003 एक्सप्लोरर के लिए एक अन्य आम समस्या लगभग 9 0 मील की दूरी पर पहिया असफल रहने की विफलता है, जिसमें 500 से 1000 के एक सामान्य मरम्मत बिल के आधार पर कितने चक्कर बीयरिंग विफल रहे। चोट के अपमान को जोड़ना, 2002-2005 एक्सप्लोरर में रियर पैनल क्रैकिंग के साथ भी एक बड़ी समस्या है। जबकि संचरण की विफलता की तुलना में इसकी एक छोटी सी झुंझलाहट, विडंबना यह है कि आमतौर पर फोर्ड लोगो के माध्यम से यह ठीक हो जाता है दुर्घटनाओं में आग लगती है: 0 0 चोट लगने की मौत: 0 0 औसत लाभ: 23,908 मील की दूरी के बारे में इन NHTSA शिकायतों: यह डेटा NHTSA से है, जो यूएस सुरक्षा एजेंसी से जुड़ी एजेंसी है। शिकायतों को कई amp रिडंडंट श्रेणियों में फैल दिया जाता है, amp समस्या द्वारा व्यवस्थित नहीं किया जाता है। तो आप यह कैसे पता लगा सकते हैं कि क्या समस्याएं हो रही हैं इस NHTSA शिकायत डेटा के लिए, नीचे दिए गए टिप्पणियों के माध्यम से पढ़ने का एकमात्र तरीका है कोई भी डुप्लिकेट या त्रुटियां नहीं इसकी एक्सप्लोरर 6-सील ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन 5,131 मील 13जन03-रिअर विंडशील्ड वॉशर इनपरेटिव री-इंस्टॉलर रिअर वॉशर हॉसेस 5nov03- रियर एसी से शोर को क्लिक करना मोटर विधानसभा तापमान मिश्रण को बदलता है 5nov0313nov03- फ्यूज के ऊपर एलआर पावर दर्पण पाल के बाहर प्रतिबिंबित दर्पण रियर व्यू को 12 टैंक पढ़ते हुए 13nov03-fuel guage को माउंट करते हैं लेकिन टैंक 24nov03-हटाए गए में 20nov03-instrument क्लस्टर ईंधन गेज था और उपकरण क्लस्टर 18mar04-fuel guage एलआर पावर दर्पणों के ऊपर , फ्यूज चलने से इस समय की समस्या की नकल नहीं की जा सकती, ईंधन गेज के परीक्षण के लिए बीस के लिए संक्षिप्त, मिरर स्विच, मिश्री स्विच का पता लगाया, बदल दिया और फ्यूज की जगह 20 जुलाई 04- एलआर पावर दर्पण प्रतिस्थापन फ्यूज 20 जुलाई 04 - पीछे वॉर्नशील्ड वॉशर इनप एक्सेस वॉशर नली 20 जुलाई 04 को फिर से कनेक्ट करें- एयर कंडीशनर को कूलिंग न होने के कारण खराब ऑपरेशन मोटर विधानसभा-हीटर-एसी ब्लोअर को बदल दिया गया है। 20 जुलाई 04 - यांत्रिकी ने चालकों के दरवाज़े के स्विच कवर को तोड़ दिया- 23 जुलाई 04- क्रमबद्ध दरवाजा पैनल और चालकों के दरवाजे स्विच कवर को बदल दिया। एक्सप्लोरर 4WD 6-सील ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन 17,500 मील ट्रेलर रस्से के तारों को ट्रेलर प्लग के लिए 40 एम्पों पर लगाया गया है। सिग्नल वायरिंग में कम होने से फ्यूज से पहले पिघल करने के लिए ट्रेलर वायिंग इन्सुलेशन का कारण हुआ। मैं यह मेरे नाव ट्रेलर के साथ होने वाला भाग्यशाली था जहां ट्रेलर के लोहे चैनल में तारों को संलग्न किया गया था। अगर यह एक कैंपर था, तो यह एक आग का कारण हो सकता था पिछले मॉडल एक्सप्लोरर के रूप में ट्रेलर प्लग में जाने वाले तारों को 7.5 एम्पोर्स में जोड़ा जाना चाहिए। इस घटना के पूर्ण विवरण के लिए आपने हाल ही में अपने विभाग की प्रतिलिपि की ईमेल देखें। यह समस्या 2002 और 2003 एक्सप्लोरर और संभावित अन्य फोर्ड उत्पादों में मौजूद है एक्सप्लोरर 8-सीिल मैंने 23 मई 2002 को एक 2002 एक्सप्लोरर खरीदा। पिछले 8 महीनों में, वाहन को लॉन्च किया गया है क्योंकि यह शुरूआत शुरू हुआ - कंप्यूटर चिप को बदल दिया गया था। मेरी एसी ने एक उच्च पिच चिल्लाया और मौजूदा एसी क्लच की मरम्मत के प्रयास के कम से कम पांच बार के बाद एक नए को अंत में रखा गया। मेरा सामने अंत निलंबन तय किया गया है। नवंबर में मेरे midlift गेट टूट गया और एक नया एक पर रखा गया था जब मैं अपने ट्रक को शुरू करता हूं और इस समस्या को सेवा विभाग के रूप में तय नहीं किया गया है, तो मुझे ड्राइवरों की सीट के साथ दैनिक समस्याएं पूरी तरह से नहीं मिल रही हैं। ऐसा लगता है कि मैं नेवरों के साथ सौदा कर रहा हूं, समस्या को देखने में सक्षम हूं। मजेदार कैसे यह मेरे लिए हर रोज करता है, यद्यपि। मेरी ब्लिंकर्क कभी-कभी छिड़कने के बिना छड़ी करते रहेंगे - यह भी तय नहीं किया गया है। जनवरी, 2003 की शुरुआत में, एक यात्रा से घर के रास्ते पर, मेरे पति और मैंने देखा कि जब भी हम ट्रक को धीमा करते हैं, वाहन में ऊपरी छिद्रों से हवा का एक विस्फोट होता था। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारे पास यह सेटिंग क्या थी (यानी डीफ़्रॉस्ट या फर्श के छिद्र) यह पिछले गुरुवार, 17 जनवरी, निलंबन की मरम्मत की गई थी और माना जाता है कि हीटिंग सिस्टम भी उतना ही अच्छा था। अब हवा में शीर्ष छिद्रों को बाहर निकलने में प्रतीत नहीं होता है, लेकिन लगातार फर्श से बाहर निकल जाता है, कोई भी बात नहीं है कि गर्मी निर्धारित करने पर है मेरे पास एक बार फिर से एक किराये का वाहन है, जबकि वे रात भर रात को वाहन देखते हैं कि क्या वे इस समस्या को ठीक कर सकते हैं। कहने की जरूरत नहीं है, हम वर्तमान में हमारे राज्य के लिए नींबू कानून में जांच कर रहे हैं। इन लोकप्रिय शिकायत वाक्यांशों के लिए CarComplaints खोजें। CarComplaints के बारे में CarComplaints एक ऑनलाइन मोटर वाहन शिकायत संसाधन है जो साइट पर आगंतुकों द्वारा सबमिट किए गए शिकायत डेटा के आधार पर ऑटोमोटिव दोष पैटर्न दिखाने के लिए ग्राफ का उपयोग करता है। शिकायतों को वाहन, वाहन घटक, और विशिष्ट समस्या द्वारा प्रकाशित आंकड़ों के साथ समूहों में व्यवस्थित किया जाता है। हमारे बारे में अन्यत्र का पालन करें साइट की जानकारी प्रेस में हमारे बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें या हमारे काम की सराहना करते ड्राइवरों से कहानियां पढ़ें। किसी टिप्पणी या अन्य बातों के लिए हमसे संपर्क करें। वाहन की समस्याएं पता करें कि कारें कैसे बचेंगी नवीनतम समस्या रुझान देखें या सबसे हाल ही में रिपोर्ट किए गए समस्याओं के साथ अद्यतित रहें कुछ हल्का खोजना हमारी हास्यास्पद शिकायतों को पढ़ें, जो लोगों को खराब स्थिति में हास्य मिला। कारपोरैम्पेंट्स पर विज्ञापन दें अच्छी तरह से लक्षित है, अनूठा फायदे हैं, और बेहद सफल है। हमारे विज्ञापन अवसरों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें। आपके कार्ट्रैड कॉपीराइट प्रति 200082122017 Autobeef में गलत है, आपकी कार के साथ गलत क्या है कारों के बारे में सत्य Autobeef LLC के ट्रेडमार्क हैं, सभी अधिकार reserved. Truck ट्रेंड गैरेज: 2003 फोर्ड एक्सप्लोरर पावर विंडो समस्याएँ प्रश्न: मेरे 2003 फोर्ड एक्सप्लोरर पर, शक्ति खिड़कियां कभी कभी काम न करें जब कोई काम नहीं करता, तो उनमें से कोई भी नहीं करता है मैंने पहले से ही चालक-साइड दरवाजे में स्विच को बदल दिया था, लेकिन समस्या को ठीक नहीं किया। मैंने देखा कि उस दरवाजे में स्विच गर्म हो जाता है जब खिड़कियां काम नहीं कर रही हैं, लेकिन थोड़ी देर में वे फिर से काम करना शुरू करते हैं। फोटो गैलरी देखें 3 तस्वीरें 23 2003 फोर्ड एक्सप्लोरर फ्रंट उत्तर उत्तर: ये सभी खिड़कियां काम करने के साधन नहीं हैं, सभी चार खिड़की मोटर्स के लिए आम तौर पर बिजली या जमीन स्रोत में एक ब्रेक की तलाश होती है। मैं तारों की योजनाबद्ध खींच लिया, और एक लाल झंडा बैटरी जंक्शन बॉक्स पर स्थित खिड़कियों के लिए मुख्य शक्ति फ़ीड है। बैटरी के आस-पास हुड के नीचे फ्यूज ब्लॉक होता है। सभी खिड़की मोटर्स को बिजली फ्यूज एफ -1.6 से शुरू होती है - 60 एम्प लेकिन वहां से सर्किट ब्रेकर (30 amp, F1.47) के माध्यम से मौजूदा पास एक्सेसरी विलम्ब रिले तक पहुंचने से पहले, ड्राइवर मास्टर विंडो स्विच और अंततः मोटर्स। वह जगह जहां से मैं बैठता हूं सबसे संभावित परिदृश्य: एक बिजली खिड़की के मोटर्स को आंतरिक रूप से छोटा किया जा सकता है और उपयोग में होने पर अत्यधिक वर्तमान (एएमपीएस) चित्रित किया जा सकता है। आमतौर पर यह ड्राइवर-साइड खिड़की होने जा रहा है, क्योंकि इसका सबसे अधिक इस्तेमाल होता है जब ड्राइवर खिड़की का संचालन करते हैं, मोटर से अत्यधिक एम्परेज ड्रॉ 30-amp सर्किट तोड़ने वाला होता है। एक ब्रेकर, फ्यूज के विपरीत, एक छोटी अवधि के बाद रीसेट करेगा और सर्किट में वोल्टेज की आपूर्ति फिर से शुरू करेगी। तथ्य यह है कि जब समस्या आती है तो मास्टर विंडो स्विच गर्म हो रहा है एक अत्यधिक वर्तमान ड्रॉ के लिए एक अन्य सुराग है कि ड्राइवरों खिड़की के संचालन के दौरान खिड़कियां काम करना बंद कर देती हैं, वही हमें एक ही दिशा में बताती हैं। आईडी ड्राइवरों विंडो मोटर सर्किट के लिए एक एएममीटर को हुक करके, 30 एम्पों के पास या अधिक से अधिक एक ड्रॉ की जांच करें। यदि मामला यह है, तो मोटर की जगह लेते हुए सुनिश्चित करें कि ग्लास के कोई शारीरिक अवरोध नहीं हैं, या शायद एक बंधन वाली विंडो नियामक। बेशक, वहाँ अन्य संभावनाएं हैं, जैसे चालकों की तुलना में अधिक मोटर, या वर्तमान में एक सर्किट, जो थोड़े समय के लिए जमीन पर है। लेकिन निदान शुरू करने के लिए यह निश्चित रूप से जगह है। फोटो गैलरी 3 फोटो देखें 33 2003 फोर्ड एक्सप्लोरर द्वार स्वातीच कैसे एलेक्स पहुंचने के लिए यदि आपके पिकअप, एसयूवी या वैन के बारे में तकनीकी प्रश्न हैं, तो एलेक्स से संपर्क करें, नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर ऑटोमोटिव सर्विस एक्सलेंस के साथ एक मास्टर तकनीशियन से संपर्क करें। ट्रक ट्रेंड गेराज, 831 एस डगलस स्ट्रीट, एल सेगुंडो, सीए 90245 या ट्रकट्र्रेड्ससोर्सलाइन लिंक पर हमें ई-मेल की देखभाल में उसे एक पत्र भेजें। कृपया अपने प्रश्न के साथ वीआईएन को शामिल करें हर माह प्राप्त प्रश्नों की मात्रा के कारण, हम इस बात की गारंटी नहीं दे सकते कि हर सवाल का व्यक्तिगत रूप से जवाब दिया जाएगा या पत्रिका में दिखाई देगा। आपके ट्रक या एसयूवी के साथ होने वाली किसी समस्या के साथ मदद के लिए इंतजार न करें हम ट्रक ट्रेंड गैरेज में जिस विशेषज्ञ पर भरोसा करते हैं उससे पूछें - रियल-वर्ल्ड मोटर वाहन पर एलेक्स स्टील की यात्रा करें अधिक तस्वीरें देखें स्लाइड शो 0 टिप्पणियां लोकप्रिय ट्रांजैक्शन सैमा संकल्पना शोरूम एडवर्ड ए। सांचेज़ ndash के लिए आता है फ़रवरी 9, 2017 जैसा कि भविष्यवाणी की गई है, टोयोटा 2018 के लिए अपनी सबसे बड़ी पेशकशों को अपडेट करेगा, टुंड्रा और सेक्वाइया को कुछ ज्यादा आवश्यक स्टाइल और कार्यात्मक उन्नयन दे देंगे। ब्रेट टी इवांस ndash फ़रवरी 9, 2017 कलरव पहले की अटकलें एडवर्ड ए संचेज़ ndash 9 फरवरी, 2017 तीसरी और अंतिम शारीरिक शैली पर बिक्री स्प्रिंग 2017 एडवर्ड ए संचेज़ ndash फ़रवरी 9, 2017 पत्रिका प्रति 2017 ट्रक ट्रेंड नेटवर्क की सदस्यता लें उत्साही नेटवर्क सर्वाधिकार सुरक्षित। आज सदस्यता लें और 83 ट्रक रुझान पत्रिका डीजल पावर पत्रिका प्रिंट सदस्यताएँ डिजिटल अनुमोदन उपहार सदस्यताएँ सब्सक्राइबर सेवाएं वापस मुद्दों व्यक्तिगत कवर

No comments:

Post a Comment